शाहिद कपूर ने कहा कि उन्हें प्यार में मिल चुका है धोखा

0
13

जब शाहिद कपूर ने डीयू गर्ल मीरा राजपूत से अपनी शादी की घोषणा की थी तो उनकी सैंकड़ों फीमेल फैन्स का दिल टूट गया था। हालांकि, शादी से पहले भी शाहिद दो बॉलिवुड ऐक्ट्रेसज के साथ रिलेशनशिप में रह चुके थे। अब शाहिद अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।
शाहिद एक रोमांटिक पति और प्यारे पिता हैं। अब वह अपने पुराने रिश्तों के बारे में बात करने से भी नहीं कतराते हैं। पहले भी अपने पुराने प्यार को लेकर उनका दर्द सामने आ चुका है। अब एक बार फिर शाहिद ने अपने पुराने रिलेशनशिप में धोखा मिलने की बात कही है।
शाहिद ने ये बातें एक टॉक शो में कही हैं। उन्होंने खुलासा किया है कि उन्हें रिलेशनशिप में धोखा दिया गया था। टॉक शो में उनसे पूछा गया कि क्या कभी उन्हें किसी ने धोखा दिया है तो उनकी पत्नी मीरा ने इस सवाल को पलट दिया और पूछा कि कितने लोगों ने उन्हें धोखा दिया है। इसपर शाहिद ने कहा कि एक के बारे में तो उन्हें पता है कि उन्हें धोखा दिया गया है लेकिन दूसरे के बारे में वह नहीं कह सकते हैं।
शाहिद और मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलिवुड की सबसे चर्चित जोडिय़ों में से एक है। मीरा अक्सर पार्टीज और अवॉर्ड फंक्शन्स में शाहिद के साथ नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने शाहिद के साथ रैम्प वॉक भी किया था। शाहिद इन दिनों अपनी अगली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here