वरुण और कटरीना की बनी जोड़ी

0
10

बॉलीवुड में एक और फ्रेश जोड़ी दस्तक देने को तैयार है. इस कपल का नाम है वरुण धवन और कटरीना कैफ. ये दोनों जल्द ही एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को डायरेक्टर करेंगे रेमो डिसूजा. दरअसल रेमो अपनी डांसिग फिल्म ‘एबसीडी का तीसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में वे वरुण और कटरीना को साइन करने जा रहे हैं. वरुण के ट्ववीट से ये बात और पुख्ता हो जाती है. दरअसल वरुण ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एबसीसीडी 3 का टीजर भी लॉन्च किया है.
ऐसी खबर हैं कि यह फिल्म सबसे बड़ी डांसिंग फिल्म होगी. हालांकि इस बारे में रेमो ने कुछ भी ज्यादा कहने से इनकार कर दिया है. लेकिन जानकारी मिल रही है कि यह फिल्म अगले साल यानि 2019 में 8 नवंबर को रिलीज होगी और इस फिल्म में रेमो के फेवरेट्स प्रभुदेवा, पुनीत पाठक, धर्मेंश येलांडे भी हिस्सा होंगे.
फिलहाल वरुण तो अपनी फिल्म ‘अक्टूबर की रिलीज और ‘सुई धागा फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जबकि कटरीना कैफ शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं और दूसरी तरफ वह आमिर खान के साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में भी व्यस्त हैं. अब ऐसे में संभव है कि ये दोनों इन फिल्मों के बाद एक साथ नजर आएं.
बता दें कि, एबीसीडी सीरीज की पहली दोनों फिल्मों को रेमो डिसूजा ने ही डायरेक्ट किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here