मोदी की जय बोलने पर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा

0
25

कर्नाटक चुनाव
बेंगलुरु ,28 फरवरी (आरएनएस)। कर्नाटक में हो रहे चुनाव प्रचार के बीच कांग्रेस की एक रैली के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारे लगाने वाले दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि सूबे के बेलागावी जिले में सोमवार को आयोजित कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली के दौरान इन लोगों ने पीएम मोदी के समर्थन में नारे लगाए थे। इसके बाद इनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई थी।
जानकारी के अनुसार कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को कर्नाटक में एक रैली को संबोधित करने के बाद सावादाती जा रहे थे। इसी दौरान राहुल के काफिले वाले मार्ग पर बीजेपी और कांग्रेस के समर्थकों ने एक दूसरे के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस नारेबाजी के दौरान बीजेपी के दो कार्यकर्ताओं द्वारा कई बार नरेंद्र मोदी की जय के नारे लगाए गए। इससे कांग्रेसी कार्यकर्ता भड़क गए। इस घटना के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा रामदुर्ग पुलिस से इसकी शिकायत की गई।
शांति भग करने के आरोप में दर्ज हुआ केस
कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की शिकायत पर पुलिस ने शांति भंग करने के आरोप में बीजेपी के दो कार्यकर्ताओं रसूल खाजी और कुमार एलिगेरा पर केस दर्ज किया है। उधर, पुलिस की इस कार्रवाई का बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया है। बता दें कि कर्नाटक में आगामी अप्रैल-मई महीने में प्रस्तावित राज्य विधानसभा चुनाव के प्रचार के क्रम में बीजेपी और कांग्रेस के तमाम नेता लगातार चुनावी रैलियां कर रहे हैं। इन रैलियों के दौरान कई बार सत्तारूढ़ बीजेपी और कांग्रेस के बीच आपसी वाकयुद्ध भी देखने को मिल चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here